आरा : फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच दी दूसरे की जमीन…

आरा : फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच दी दूसरे की जमीन…

आरा : धोखाधड़ी कर फर्जी कागज बनाकर जमीन बेचने के मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में बेलाउर गांव निवासी कामाख्या नारायण चौधरी ने डीएम, एसडीओ, मुफसिल थाना व निबंधन पदाधिकारी को लिखित आवेदन दिया है।

कामाख्या नारायण चौधरी ने आवेदन में लिखा है कि ब्रजेश कुमार सिंह पिता विरेन्द्र सिंह के साथ मिलकर संयुक्त रूप से दिनांक- 01022018 को निबंधित दस्तावेज संख्या-1120 से अर्चना देवी वगैरह से जमीन खाता नं0- 62 मौजा-चितकुण्डी थाना न०- 341 थाना आरा मुफसील 5 ए066 = 317 डी० जमीन का सम्मिलित खरीद किया है जिसमें दोनों आदमी आधा-आधा कुल जमीन में हकदार है।

कामाख्या चौधरी ने ब्रजेश कुमार सिंह के उपर जमीन बंटवारा का मुकदमा भी किये है। जिसका टाईटील सूट नं0- 637 सन् 2019 है। लॉकडाउन के बीच ब्रजेश कुमार सिंह एक जाली बंटवारा का कागज तैयार कर कीमती-कीमती जमीन का अंचलाधिकारी आरा के यहां से दाखिल खारिज का आदेश प्राप्त कर लिया है। जिसकी लिखित शिकायत अंचलाधिकारी आरा को लिखित रूप में दे दिया गया है।

कामाख्या चौधरी ने बताया कि इसी जाली कागजात के आधार पर कुछ जमीन बेच दिया गया है जिसमे कुछ हिसा हमारा भी बेच दिया गया है। अभी और बेचने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि ब्लॉक के कर्मचारी के मिलीभगत से फर्जी कागजात बनवाया गया है। कामाख्या नारायण ने इस मामले में भोजपुर डीएम, एसपी, एसडीओ और मुफसिल थाना को लिखित आवेदन दे कर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *