आज की आवाज़ न्यूज पोर्टल में आपका स्वागत है। खबर और विज्ञापन पोस्ट कराने के लिए हमसे संपर्क करें। संपर्क सूत्र-8789291547, 7274963088
Slider
लोकतन्त्र के चौथे स्तम्भ मीडिया बन्धु से अपील! आप डिवेट कराये महा संकट के समय निजी किलिनिक, निजी नर्सिंग होम बन्द क्यो कर दिया गया?

लोकतन्त्र के चौथे स्तम्भ मीडिया बन्धु से अपील! आप डिवेट कराये महा संकट के समय निजी किलिनिक, निजी नर्सिंग होम बन्द क्यो कर दिया गया?

गुड्डू कुमार अगर बन्द कर दिया गया किलिनिक तो सरकार और जिला प्रसाशन क्या रहा है?क्या जब देश महामारी से जूझ रहा हो उस स्थिति में किलिनिक बन्द करना उचित है?क्या सरकार बन्द किये निजी नर्सिंग होम का लाइसेंस रद करने, डाक्टर का सर्टिफिकेट कैंसिल करते हुए देश द्रोह का मुकदमा करने का विचार करेगी? Iक्या यह बात सही है की आज अस्पताल में जितना मौत हो रहा है क्या सभी कोरोना से ही मौत हो रहा?क्या यह बात सही नही है की कोरोना बीमारी से अधिक अन्य बीमारी वीपी, हार्ट, सुगर, कैंसर, पीलिया के पहले से बीमार ब्यक्ति का समय से ईलाज नही होने के कारण मौत हो रहा है?क्या अस्पताल प्रबन्धक , सरकार यह बतलाने का काम करेंगे की पहले सामान्य बीमारी से कितना होता था?आज महामारी के समय कितना मौत हो रहा है?केवल कोरोना से मौत कितना हुआ?कितने लोग पहले से बीमार थे

ईलाज कराने के समय जाच कराये तो कोरोना पोजेटिव पाए गए और समय पर ईलाज सही से नही होने से निधन कर गए?क्या सरकार का यह दाइत्व नही था की एक साल पहले जिस कोरोना बीमारी से देश तबाह रहा उसे भविष्य में तबाही से बचाने के लिए पंचायत स्तर पर स्वास्थ्य सुविधा बेहतर करने पर काम करे?क्या भविष्य में आम जनता के स्वास्थ्य सुविधा को ध्यान मे रख कर पंचायत स्तर पर 10 आक्सीजन युक्त बेड का अस्पताल जिसमें सभी तरह के जरूरी जाच मशीन, टेकनीशियन, सर्जन, फिजिसियन, चाइल्ड स्पेस्लिस्ट् डाक्टर बहाल करने वार विचार रखती है?क्या यह बात सही नही है की बीमारी जितना खतरनाक नही है उतना इस बीमारी को प्रचारित कर लोगों में दहस्त् मे डाला जा रहा है?क्या सरकार और जिला प्रसाशन को मास्क चेकिंग, मास्क फाइन करने का काम छोड़ कर अस्पताल में समय पर डाक्टर आये, बगैर समय गवाए मरीज का ईलाज हो, मरीज को समय पर एम्बुलेंस मिले, निजी किलिनिक, निजी नर्सिंग होम कोई बन्द नही करे इस पर अधिक सख्ती बरतना चाहिए?
भाई दिनेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Corona Cases Live Update